Monday 25 December 2017

विदेशी मुद्रा प्लस 500 डाउनलोड


व्यापार शेयरों, सूचकांकों, वस्तुओं और विदेशी मुद्राओं का प्रबंधन और विश्लेषण, आसानी से शेयर खरीद और बेचते हैं, उत्क्रांति चार्ट की जांच करें, पसंदीदा बनाएं और ईमेल या एसएमएस नोटिफिकेशन बनाएं और प्लस 500 व्यावहारिक और आसान-से-उपयोग वाला एप्लिकेशन है जो आपको प्रशासन और विश्लेषण करने में सक्षम बनाता है प्लस 500 यूके लिमिटेड, ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी द्वारा सप्लाई स्टॉक निवेश। इसमें नोटिफिकेशन, पसंदीदा, रिपोर्ट और इतिहास, दूसरों के बीच में समर्थन शामिल है इसे स्थापित करना एक तेज़ और आसान काम है, जो किसी भी मुद्दे को चाहिए। हालांकि, इस उपकरण के साथ काम करने के लिए किसी खाते के लिए साइन अप करने के लिए आवश्यक है। डेमो मोड में आपको परीक्षण प्रयोजनों के लिए डेमो का एक पैसा दिया गया है, और आपको वास्तविक पैसे का उपयोग करने के लिए एक जमा करना होगा। शेयरों का विवरण और विस्तार से विश्लेषण करें प्लस 500 को एक सामान्य खिड़की से बनाया गया एक स्पष्ट-अंतर इंटरफेस में लपेटा जाता है जिसमें एक अच्छी तरह से संरचित लेआउट होता है, जहां आप सबसे लोकप्रिय स्टॉक, रेसर और गिरने वाले, सभी वस्तुओं, विदेशी मुद्रा (मेजर, मेजर द्वितीय, वर्चुअल, नाबालिगों), सभी सूचकांक, ईटीएफ वस्तुओं और सूचकांक के साथ। अन्यथा, आप देश के द्वारा शेयर ब्राउज़ कर सकते हैं। दिखाया गया जानकारी में साधन का नाम, बिक्री और खरीद मूल्य, परिवर्तन शामिल है, साथ ही उच्चतम और न्यूनतम दर्ज मूल्य। वे प्रत्येक आइटम (बाद में प्रबंधित किया जा सकता है) के आगे स्टार आइकन पर क्लिक करके पसंदीदा सूची में आसानी से जोड़ सकते हैं। प्रत्येक स्टॉक के बारे में अतिरिक्त जानकारी में यूनिट की रकम, प्रीमियम खरीद, बिक्री और समय, लीवरेज, प्रारंभिक और रखरखाव के मार्जिन शामिल हैं, चाहे यह दैनिक या नहीं समाप्त हो, समाप्ति की तारीख और व्यापारिक घंटे। ग्राफ देखें और सेटिंग्स को कस्टमाइज़ करें एक ग्राफ़ भी प्रदर्शित किया जाता है, जिससे आप स्टॉक के विकास को ट्रैक कर सकते हैं। ज़ूम इन और आउट करने के लिए संभव है, क्रॉसहायर दिखाएं, कैंडलस्टिक और लाइन मोड के बीच टॉगल करें, साथ ही साथ सक्रिय संकेतक (जैसे फ्रैक्टल्स, रेखीय प्रतिगमन, चलती औसत) सेट करें और अपनी सेटिंग्स को अनुकूलित करें जैसे अवधि, रंग या प्रकार (जैसे सरल, घातीय या भारित चलती औसत)। स्टॉक खरीदने और बेचते समय शेयरों की खरीद या बिक्री, प्लस 500 वर्तमान दर को दर्शाता है और आपको शेयरों की मात्रा (लाभ उठाने के बाद) निर्दिष्ट करने देता है। आप आवश्यक प्रतिभूतियों की मात्रा पता लगा सकते हैं, और उन दर से संकेत कर सकते हैं जो लाभ को बंद करने के लिए ऐप को ट्रिगर करेगा। क्या 0 और अधिक, आप ट्रेलिंग स्टॉप सुविधा को सक्रिय कर सकते हैं जो आपको स्टॉप लॉस ऑर्डर की जगह देता है जो स्वचालित रूप से मुनाफे में लॉक करने के लिए अपडेट होता है, क्योंकि बाजार आपके पक्ष में चलता है, पीिप्स की संख्या निर्धारित करता है, साथ ही साथ यह पूछता है कि दर एक विशिष्ट मूल्य तक पहुंचता है आदेशों के साथ खुले और बंद किए गए पदों को ट्रेडों के बगल में अलग-अलग पैन में देखा जा सकता है, जबकि बंद स्थिति के आसपास के सभी विवरण स्थानीय फाइलों में निर्यात किए जा सकते हैं। मूल्य अलर्ट और अन्य सूचना प्रकारों को सेट करें प्लस 500 की एक अन्य उल्लेखनीय विशेषता यह है कि यह आपको बेचना दर के अनुसार मूल्य अलर्ट सेट करने में सक्षम बनाता है। आप जितनी चाहें उतने नोटिफिकेशन बनाना चाहते हैं, उनकी संपत्तियों को संपादित कर सकते हैं या उन्हें सूची से हटा सकते हैं, और उन्हें ईमेल या एसएमएस पर आवेदन भेज सकते हैं। मूल्य अलर्ट के अलावा, आप खुले या बंद पदों, घोषणाओं और मार्जिन कॉल चेतावनियों के लिए ईमेल या एसएमएस सूचनाओं को सक्षम कर सकते हैं। अनधिकृत उपयोगकर्ताओं को अपनी ट्रेडिंग जानकारी तक पहुंचने से रोकने के लिए Plus500 पासवर्ड-संरक्षित किया जा सकता है। आप अपने धन, जमा और निकासी के सारांश की समीक्षा कर सकते हैं, इतिहास की जांच कर सकते हैं, अपने खाते का स्नैपशॉट ले सकते हैं और रिपोर्ट तैयार कर सकते हैं। मूल्यांकन और निष्कर्ष हम हमारे परीक्षणों में किसी भी स्थिरता के मुद्दों पर आते हैं, क्योंकि कार्यक्रम didn039t लटका, दुर्घटना या प्रदर्शन त्रुटि संदेश। कम CPU और रैम का उपयोग करते हुए, यह कंप्यूटर प्रदर्शन पर एक छोटे पदचिह्न छोड़ दिया। निष्कर्ष निकालने के लिए, प्लस 500 एक फीचर-समृद्ध स्टॉक एक्सचेंज अनुप्रयोग साबित होता है जो बाजार का विश्लेषण करने और शेयरों को खरीदने या बेचने में आपकी सहायता कर सकता है। यह एक आरामदायक इंटरफेस में लिपटे और उन्नत और सहज विकल्प द्वारा समर्थित है। वर्णन प्लस 500 सीएफडी का व्यापार करने के लिए एक अभिनव ऑनलाइन मंच है: शेयर, विदेशी मुद्रा, इंडेक्स, कमोडिटीज, ईटीएफ्स और लीवरेज का उपयोग करते हुए विकल्प। प्लस 500 यूरोप का नंबर 1 सीएफडीएस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म 2015 में 84,78 9 नए व्यापारियों की रिकॉर्ड संख्या में परिलक्षित होता है। ऐप किसी भी समय, कहीं भी व्यापार के लिए उपयुक्त एक सुरुचिपूर्ण और सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस प्रदान करता है। सीएफडी सेवा - आपकी पूंजी जोखिम में है। 5 मिनट में एक निःशुल्क असीमित डेमो खाता खोलें। आप डेमो मोड में ट्रेडिंग का अभ्यास कर सकते हैं और वास्तविक पैसे के साथ व्यापार करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं जब आप ऐसा करने के लिए तैयार हों। कमिशन के साथ प्लस 500 पर दुनिया के सबसे लोकप्रिय वित्तीय उपकरणों पर सीएफडी ट्रेडिंग प्रमुख स्टॉक एक्सचेंजों से शेयरों और इंडेक्स पर खरीदें सील सीएफडी: एनवाईएसई, यूरोनेक्स्ट, एलएसई और कई और अधिक। लोकप्रिय स्टॉक एंड्रॉप इंडेक्स के साथ-साथ ऑयल एंड गोल्ड जैसे कमोडिटीज़ के रीयल-टाइम मार्केट उद्धरणों तक पहुंच प्राप्त करें बिटकॉइन, सोना, तेल, रजत और अन्य शेयरों, सूचकांक और वस्तुओं जैसे दुनिया भर में सबसे अधिक कारोबार वाले उपकरणों पर व्यापार सीएफडी। एक गारंटीकृत स्टॉप सहित आपकी स्थिति की सुरक्षा के लिए स्टॉप और सीमा निर्धारित करें नकारात्मक शेष संरक्षण - आप अपने ट्रेडिंग अकाउंट बैलेंस से अधिक नहीं खो सकते हैं। हर समय अपने संतुलन, इक्विटी और मार्जिन की आसान निगरानी नि: शुल्क वास्तविक समय चार्ट और लाइव स्ट्रीमिंग उद्धरण मल्टी-भाषा 247 पेशेवर समर्थन 1: 294 तक का लाभ उठाने के साथ व्यापार क्रेडिट कार्ड, पेपैल या बैंक ट्रांसफर द्वारा अपना खाता निधि करें ग्राहक मनी सुरक्षा आवश्यकताओं के अनुरूप प्लस 500 क्लब एटलेटिको डी मैड्रिड का मुख्य प्रायोजक है। प्लस 500 ऑस्ट्रेलियाई सुपर रग्बी टीम का प्रमुख प्रायोजक है, ब्रुमिज प्लस 500 लिमिटेड अपने सीएफडी ट्रेडिंग प्लेटफार्म को अपनी सहायक कंपनियों के जरिए प्लस 500 ब्रांड के रूप में पेश करता है: प्लस 500 यूके लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण (एफआरएन 50 9 0 9 9) द्वारा अधिकृत और विनियमित है। प्लस 500 सीवाई लिमिटेड साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन (लाइसेंस नंबर 25014) द्वारा अधिकृत और विनियमित है। प्लस 500 एयू पीटीआई लिमिटेड अधिकृत और एएसआईसी (एएफएसएल 417727) द्वारा विनियमित है। न्यूज़ीलैंड में डेरिवेटिव जारीकर्ता लाइसेंस, एफएसपी नंबर 486026. कृपया हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध पीडीएस देखें। प्लस 500IL लिमिटेड इजरायल में अधिकृत और विनियमित है। प्लस 500 द्वारा प्रदत्त सेवाओं को कुछ न्यायालयों में प्रतिबंधित किया जा सकता है, यह स्थानीय कानून के अनुसार कार्य करने की आपकी जिम्मेदारी है। यह मैंने कभी देखा है एक अद्भुत और आसान ऑनलाइन व्यापार मंच है। इसके अलावा, मैंने वापसी के साथ किसी भी समस्या का सामना नहीं किया, जो मेरे बैंक खाते में सामान्य दिन लगते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात, कोई तुम्हें बुला नहीं और आपको परेशान करता है। अगर आपको समर्थन की आवश्यकता है तो वे महान ग्राहक सेवा के साथ एक क्लिक पर हैं मैं किसी भी जूनियर या विशेषज्ञ व्यापारी के लिए इस ऐप की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। धन्यवाद प्लस 500 इस मंच के लिए और अपने ईमानदारी से मुझे ऐप पसंद है केवल समस्या यह है कि यह बहुत बार नीचे चला जाता है मुझे यकीन नहीं है कि वेबसाइट के रूप में जितना नेविगेट करना होगा यह निश्चित रूप से घोटाले नहीं है Ive एक बार जमा जमा करने की कोशिश की और मैं अपने खाते की पुष्टि नहीं कर सका, लेकिन मेरे बैंक खाते ने पैसे को पकड़ लिया और मैंने सोचा कि प्लस 500 कभी वापस नहीं आएंगे। लेकिन उन्होंने किया। यह आश्चर्यजनक है। मैं नए अपडेट के साथ लाइव चैट नहीं कर सकता, मेरे आधे भुगतान का भुगतान हुआ है, जबकि मुझे पता नहीं है कि मेरे दूसरे आधे पैसे के लिए, लाइव चैट के माध्यम से उन्हें संपर्क करने का प्रयास करें। जब मैं देखता हूं कि यह रिपोर्ट को डिस्कनेक्ट करता है और फिर से कनेक्ट करने का प्रयास करता है तो इसका अर्थ है कि मैं कभी भी मेरी रिपोर्ट नहीं देख सकता अत्यधिक घुसपैठ इसमें दिलचस्पी नहीं है जब मैं खोज करता हूं तो मेरी स्क्रीन को बंद कर सकता है वास्तव में बीमार amp इसके थक गए हैं केवल एक ही चीज़ है कि सभी यूज़र्स को amp स्थापित करने के लिए इसे लगातार हटा दें उम्मीद है कि यह डाउनलोड लागत 500 रुपये तक चलेगी ताकि उन्हें स्क्रीन पर दिखना बंद कर दिया जाए। समस्या 1 धन जमा करने की आईडी प्रक्रिया सरल है। धन वापस लेने का प्रयास करें वे तस्वीर आईडी चाहते हैं मैं ड्राइव नहीं करता हूं और मेरा पुराना पासपोर्ट बाहर चला गया है। चूंकि हमारे पास यूके में मानक फोटो आईडी नहीं हैं यह एक मुद्दा होने जा रहा है अभी तक हल किया जाना है समस्या 2 मंच नियमित रूप से नीचे चला जाता है यह आपको सही टैल्सपिन में डाल रहा है यदि आप एक व्यापार को बंद करना चाहते हैं घातक। समस्या 3 यह संगठन आपको अपने ट्रेडों के सबूत के साथ आपूर्ति नहीं कर सकता Plus500 ट्रेडिंग 23 जनवरी, 2017 हाय Kyrix, दुर्भाग्य से, यहां उपलब्ध कराई गई जानकारी के साथ अपने खाते का पता लगाने में सक्षम नहीं थे। कृपया अपनी टिप्पणी में आपके द्वारा बताई गई सभी कठिनाइयों के बारे में हमारी सहायता टीम से संपर्क करें- plus500HelpContactUs. aspx सुनिश्चित किया जाए कि वे मदद करने में खुशी लेंगे। सादर, प्लस 500 सलमान खाकु जनवरी 18, 2017 मैं प्लस 500 का इस्तेमाल किया और 9 000 डीएचएमएस तक अर्जित किया और फिर वापसी के समय मेरा खाता रद्द कर दिया गया था और इसी प्लस प्लस 500 से पहले इसका इस्तेमाल किया गया था। मैंने ये मोबाइल किसी ऐसे व्यक्ति से खरीदा जो मुझे प्लस 500 से खरीदा था इसलिए मैंने इसे एक कोशिश दी। लेकिन क्या यह उचित है क्योंकि मैंने उसी मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था जिसका इस्तेमाल उन्होंने किया और मैं अपने पैसे नहीं ले पाई, मैंने उनसे संपर्क किया है .. लेकिन वे कहते हैं कि एक ही आईपी का उपयोग किया गया था। यह लूटपाट है अगर किसी ने मोबाइल का उपयोग किया है जो कि प्लस 500 के लिए पहले इस्तेमाल किया गया था और इसे वापस लेने के पात्र नहीं हैं। आप एक अलग व्यक्ति हाँ, लेकिन कौन परवाह करता है आप उसी मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं यह अनुचित है .. पूरी तरह से अनुचित है। मुझे उम्मीद है कि वे इसे सुलझा लेंगे और मुझे अपना पैसा देंगे प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 25, 2017 हाय हिशम, हम देख सकते हैं कि आप पहले से ही हमारी सहायता टीम के साथ इस मामले के बारे में संबंधित हैं। हमें यकीन है कि वे संभवतः यथासंभव विस्तृत स्थिति की व्याख्या कर पाएंगे। सादर, प्लस 500 अत्यधिक घुसपैठ इसमें दिलचस्पी नहीं है जब मैं खोज करता हूं तो मेरी स्क्रीन को बंद कर सकता है वास्तव में बीमार amp इसके थक गए हैं केवल एक ही चीज़ है कि सभी यूज़र्स को amp स्थापित करने के लिए इसे लगातार हटा दें उम्मीद है कि यह डाउनलोड लागत 500 रुपये तक चलेगी ताकि उन्हें स्क्रीन पर दिखना बंद कर दिया जाए। प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 8, 2017 हाय, क्या आप हमारे साथ साझा करना चाहते हैं, क्यों आप हमारे बारे में यह राय क्यों करते हैं आप हमारे समर्थन से क्यों न संपर्क कर रहे हैं, यह निश्चित होगा कि वे आपके दिमाग को बदलने के लिए कहेगा। सादर, प्लस 500 इक्बाल खान 3 फरवरी, 2017 सर्वश्रेष्ठ ऐप अब तक मैंने कोशिश की है मैं अपना 100 यूरो वापस लेने के बाद 100 यूरो अर्जित किया और 10 यूरो अर्जित किया। उन्होंने मुझे अनुरोध किया कि मेरे 100 यूरो वापस आने के 4 दिन बाद मुझे भेजा गया। दूसरों के ऐप में मैंने बहुत से छिपी हुई चीजों और लागतों की कोशिश की है, लेकिन प्लस 500 न। मैं इसे मेरे जैसे शुरुआती के लिए दृढ़ता से सुझाता हूं ज़हर लंदन जनवरी 1 9, 2017 मैं अपने पैसों को वापस लेने के लिए अपने पासपोर्ट या ड्राइविंग लाइसेंस के बारे में सहज जानकारी नहीं भेजता। क्यों मैं 5,000 के पास पासपोर्ट या ड्राइविंग लाइसेंस भेजने के बिना क्यों जमा कर सकता हूं, लेकिन मेरे पैसे वापस लेने के लिए उन्हें पहचान की आवश्यकता होती है। यह कैसे समझ में आता है? इससे पहले कि आप जानते हैं कि कोई मुझे चीन में क्लोनिंग कर रहा है। प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 17, 2017 नमस्ते, जमाराशियों ने तुरंत व्यापार के लिए धन का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए किया। हमारे कानूनी और नियामक दायित्वों के अनुसार, Plus500 को आपकी पहचान और आवासीय पता सत्यापित करने के लिए आवश्यक है। यह आपको और हम दोनों को धोखाधड़ी से बचाने और आपकी गोपनीयता की रक्षा करने के लिए है, और इसलिए हमारे मानक कारण परिश्रम प्रक्रिया का हिस्सा है। सादर, प्लस 500 मुहम्मद बुरहान जनवरी 13, 2017 भयानक सेवा काफी इस ऐप पर पैसे कमाए थे, लेकिन जब यह पैसे निकालने के लिए समय आ गया तो उन्होंने मुझसे सरकार के फोटो आईडी नाम का एक फोटो और नाम पर एक तस्वीर के लिए पूछा। मैंने अपने अनंतिम ड्राइविंग लाइसेंस प्रदान किया था जो कि अस्वीकार कर दिया गया था, मुझे बताया गया था कि यह केवल एक पूर्ण ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है, मैं केवल इस मुद्दे को हल करने के लिए लाइव चैट का उपयोग किया था और इसे बंद कर दिया गया था और कोई भी जवाब के बिना चैट बंद कर दिया था। अब मेरे पास उन खातों के साथ एक खाता है जिसमें एक बड़ी राशि है जिसमें आईएम ने कहा था कि जब तक मैं पूर्ण लाइसेंस या पासपोर्ट नहीं रखता तब तक मुझे भुगतान नहीं करता। प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 26, 2017 हाय काइल, हमारे नियामक दायित्वों के अनुसार, आपकी पहचान सत्यापित करने के लिए आवश्यक थे जिसके लिए एक फोटो आईडी आवश्यक है। हम देख सकते हैं कि हमारे सहयोग ने आपको इस मामले के बारे में विस्तृत विवरण दिया है। किसी भी मामले में, उन तक पहुंचने में संकोच न करें, स्पष्टीकरण की आवश्यकता होनी चाहिए, जिसमें दस्तावेज़ स्वीकार किए जा सकते हैं। सादर, प्लस 500 एमआर ईश्वर शाह 8 फरवरी, 2017 प्रश्न मैं कई अलग-अलग वेबसाइटों से समीक्षाओं का एक बहुत कुछ पढ़ता हूं जो कि प्लस 500 डसेंट हमेशा भुगतान करते हैं, मैं अपने ऐप में निवेश करना चाहता हूं लेकिन यह जानकर नहीं कि यह एक अच्छा विचार है। प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 8, 2017 हाय रेइनहार्ड, हम नकारात्मक समीक्षाओं के बारे में जानते हैं, हालांकि ध्यान दें कि ऐसी समीक्षा ग्राहकों के एक छोटे प्रतिशत को दर्शाती है और संतुष्ट ग्राहकों से सकारात्मक टिप्पणियां भी हैं। विचार करें, जब कोई उपयोगकर्ता एक नकारात्मक समीक्षा पोस्ट करता है, तो हम स्थिति को स्पष्ट करने का प्रयास करेंगे। सादर, प्लस 500 शाह नवाज अहमद सिद्दीकी जनवरी 25, 2017 एमटी 4 की तरह ही खोलने और लॉगिन करने के लिए इसकी धीमी गति की जरूरत है। यह मोबाइल ऐप हमेशा पृष्ठभूमि एप को बंद करने और इसे चलाने के लिए संभव नहीं है जैसा आपने उत्तर दिया था। मेरी राय आपको अधिक विकसित करना चाहिए प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 26, 2017 हाय शाह, आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। हम इसे हमारे तकनीकी डिप्टी में भेज देंगे सादर, प्लस 500 ENVER ISMAIL जनवरी 13, 2017 घोटाले वे उपयोग करते हैं वे अपने गुप्त स्रोतों को कीमतों को ऊपर या नीचे धकेलने के लिए करते हैं ताकि आप पैसे खो सकें मेरे पास सबूत है वे बाहर जमा करने के लिए आपको पैसे जमा करते हैं जो भी करते हैं नहीं। मैं दोबारा पैसे जमा नहीं करता। प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 16, 2017 हे एंवर, ट्रेडिंग मुनाफा और घाटा भी कमा सकती है। विचार करें कि प्लस 500 बाजार को प्रतिबिंबित करता है क्योंकि यह है। तीसरे पक्ष के संदर्भ स्रोतों और विभिन्न नामित स्वतंत्र वित्तीय बाजार डेटा प्रदाताओं से प्राप्त हमारी दरें, जो प्रासंगिक कीमतों से उनकी कीमत फ़ीड का स्रोत हैं। सादर, प्लस 500 जनवरी 13, 2017 मैंने सोमवार को काम किया और फिर भी मुझे अपना पैसा मिला, यह जमा करना वास्तव में आसान था, लेकिन यह 020216 को वापस लेने का मुद्दा क्यों है आज गुरु भी अभी तक कोई पैसा नहीं है। ईमेल का उत्तर नहीं दिया गया था लेकिन मैं यहां पोस्ट करने के बाद ही नोट लिया। Iwas केवल गूगल प्ले पर अपनी टिप्पणी को अद्यतन करने के लिए कहा, जबकि मैं मदद नहीं किया गया है। आज मैं अपना पैसा 4 दिन के रूप में चाहता हूं। 040217 मुझे आज ही मेरा पैसा मिला है प्लस 500 ट्रेडिंग फरवरी 4, 2017 हाय सियांद, आपका विथडल अनुरोध पहले से ही संसाधित हुआ था, धन को 2.2.17 पर अपने गंतव्य के लिए भेजा गया था। जैसा कि आप अपने ट्रेडिंग खाते में देख सकते हैं मान लें कि आपके बैंकों के प्रसंस्करण के समय के आधार पर, कुछ सालों तक उन्हें आपके पक्ष में प्राप्त होने तक का समय लग सकता है। सादर, प्लस 500 Ionut Ferenti 15 जनवरी, 2017 मैं कल यहाँ आया था और मैं एक नकारात्मक समीक्षा पोस्ट क्योंकि मेरे खाते में वापसी के लिए थोड़ा सा समय ले रहा था मैं उस नकारात्मक समीक्षा को वापस लेना चाहता हूं। मैंने जो गौर किया है वह यह है कि इसके 3 कार्यदिवस और सप्ताहांत और सार्वजनिक अवकाश शामिल नहीं हैं। उनकी कीमतें आम तौर पर आज ही 23 जनवरी 2017 को बाज़ार की कीमतों के समान हैं, जहां मैंने देखा कि प्लस के लिए प्राकृतिक गैस की कीमत 27 पर्स बाजार से कीमतों से कम थी, जिससे मुझे आश्चर्य हो गया कि क्या उन्होंने मार्च को रोल ओवर किया था या वे अभी भी फरवरी अनुबंध का व्यापार 22 मार्च 2017 को रोल के कारण हुआ था। मैंने बहुत पैसा खो दिया है लेकिन यह प्लस 500 की गलती नहीं थी ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा में आप अपने सारे पैसे खो सकते हैं, यह एक जोखिम है कि सभी व्यापारियों ने ले जा रहा है। सीखना विदेशी मुद्रा कठिन है लेकिन अभ्यास के वर्षों के बाद आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। यह प्लस 500 के ग्राहक के रूप में बहुत कम नकारात्मक समीक्षाओं और यह सच है कि उन्होंने आखिरी बार सितंबर 2014 में अपनी वित्तीय आय प्रकाशित की थी, यह थोड़ा असुविधाजनक है। पिछले दो सालों से कंपनी के वित्तीय प्रदर्शन को देखना अच्छा होगा। प्लस 500 ट्रेडिंग जनवरी 23, 2017 हाय थोलैले, आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद। विचार करें कि प्राकृतिक गैस का अनुबंध फरवरी 2017 को हुआ है। यह जानकारी उपकरण के विवरण पर उपलब्ध है। इसके अलावा, आप अधिक जानकारी देख सकते हैं और बाहरी वेबसाइट के लिंक पर दरों की तुलना कर सकते हैं जो हम प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराते हैं, उपकरण के नाम के नीचे। सादर, प्लस 500 उमियाय Masamune 9 फरवरी, 2017 व्यापार plus500 के साथ व्यापार काफी खतरनाक कारण है जब आप इसे खरीद उच्च दर के लिए डाल करने के लिए इसके मतलब घोटाले लेकिन मुझे यह पसंद है क्योंकि मैं चुनौतियों से प्यार है, कि एक दिन आप प्लस 500 ट्रेडिंग 10 फरवरी 2017 को हरा हाय उम्य्यो, प्लस 500 पूरी तरह से नियंत्रित ट्रेडिंग कंपनी है। आप हमारी वेबसाइट पर नियामकों के बारे में पढ़ने के लिए स्वागत है। विचार करें कि पढ़ना इसकी प्रकृति में जोखिम भरा है। यह मुनाफा और घाटा भी कमा सकता है। सादर, प्लस 500 शाहम Sabzevari 12 जनवरी, 2017 मैं ऐप डाउनलोड किया है और पहले से ही लॉग इन करने की कोशिश कर रहा 2 दिन लेकिन thry ने कहा कि वे बेल्जियम में काम न करते हैं, जो मेरे दोस्त Plus500 ट्रेडिंग करता है 22 जनवरी, 2017 हाय हाइडी, दुर्भाग्य से, हम स्थानीय विधायी नियमों के कारण अपने देश के ग्राहकों के लिए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सेवाएं और वित्तीय संस्थानों के साथ समझौते के अनुसार हम काम करते हैं। क्या भविष्य में उल्लिखित स्थिति का उलट होना चाहिए, हम आपके साथ व्यापार करने के लिए ख़ुशी से आपका स्वागत करेंगे सादर, प्लस 500 Emiel Silverentand 12 फरवरी, 2017 सीमित कार्यक्षमता के साथ अनुत्तरदायी, धीमा ऐप इसके अलावा प्लस 500 आपकी खरीदी गई न्यूनतम शेयरों को बढ़ाता है। Im sill content tho Plus500 ट्रेडिंग 13 फ़रवरी, 2017 हाय एमिल, हमारे ऐप को मजबूत और स्थिर इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है। यह भी सुनिश्चित करें कि पृष्ठभूमि में सभी विंडो ऐप बंद हैं आपको कम से कम मात्रा के बारे में कोई प्रश्न होना चाहिए - हमारे समर्थन से संपर्क करने में संकोच न करें। सादर, प्लस 500 डीन विंचेस्टर जनवरी 20, 2017 Whats नई अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment