Thursday 21 December 2017

उच्च विदेशी मुद्रा के अंदर रोलर लास वेगास


लाइक रेचार्ड कोरी में लास वेगास सन हाई रोलर, कैसर्स एंटरटेनमेंट के अधिकारियों, शहर के अधिकारियों और हाई रोलर टीम के साथ ही सुबह 1 पीएम पर पहले टिकट वाले यात्रियों की तरफ से प्रक्षेपण, मीडिया और वीआईपी के लिए उच्च रोलर अवलोकन व्हील का पूर्वावलोकन करने के लिए आमंत्रित किया गया था। फ्लेमिंगो और क्वैड के बीच का सबसे नया आकर्षण एग्ज और वीआईपी ने एक शैंपेन की बोतलों को तोड़कर उच्च रोलर का नाम लिया, एक समूह की तस्वीर के लिए और बबली टोस्टिंग के साथ, लास वेगास हाई रोलर हमेशा एक उच्च रोलर सवारी के लिए बंद होने के बाद क्षितिज को बदलने के लिए। कुछ नोट्स, विचार और सवालों के बाद उच्च रोलर की सवारी: 550 फीट पर, हाई रोलर दुनिया का सबसे बड़ा अवलोकन व्हील है (जो कि फेरिस व्हील के समान है, लेकिन ऐसा नहीं है)। इसमें 28 सफेद फली, या केबिन हैं, जो 30 मिनट की सवारी के लिए प्रत्येक के लिए 40 से ज्यादा यात्रियों को पकड़ता है। मैं ऊंचाइयों से डरता हूं, लेकिन प्रत्येक केबिन आराम से, आराम और शांत है (आशा करता है कि यह उतावली की गर्मी में है)। उच्च रोलर अभी भी एक के रूप में चल रहा है और बाहर निकलता है, नीचे के लिए एक शुद्ध के साथ, उम, जो लोग ठीक से बोर्ड न करें (उच्च उड़ान कलाबाज़ों के बारे में सोचें)। मुझे आश्चर्य है कि यह कुछ बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए मुश्किल होगा। मेरे प्रवेश द्वार एक धुनदार, भी थे। एक वीडियो टूर के साथ प्रत्येक केबिन में टीवी स्क्रीन और लिनक के लिए कई पदोन्नतियां हैं, अगर किसी को स्प्रिन्कले कपकेक, ब्रुकलिन बाउल, चायो, यार्ड हाउस और सवारी के बाद और भी बहुत कुछ रोकना भूल जाता है। स्क्रीन में आरोही ऊंचाई को भी दस्तावेज किया गया है और सवारी के दौरान रोटेशन के किन भाग पर आप हैं। मैं कीमत के बारे में उत्सुक हूँ और अधिक शोध करूँगा बच्चों के लिए प्रवेश (मेरी 6-वर्षीय भतीजी इस से प्यार करेंगे) परिवार पैकेज यह एक परिवार के लिए बेहद महंगा हो सकता है मेरे सहयोगी माइक प्रेवित, लास वेगास वीकली के नाइटलाइफ़ एडिटर, को एक के-एक तरह के दृश्य और वीआईपी अनुभव (पाम्स में भूतबार लगता है) के लिए ग्लास नीचे के कुछ केबिन बनाने का बहुत अच्छा विचार था। मेरे साथ एक सहयोगी से अंतिम प्रश्न: मंडलय खाड़ी में होटल के ऊपर पेरिस मिक्स में स्ट्रेटोफ़ेयर एफिल टॉवर अनुभव के शीर्ष पर रहने वाले लोगों के बारे में मेरा तात्कालिक विचार यह है कि उच्च रोलर परिवार के अनुकूल हैं। पूर्वावलोकन सवारी समाप्त होने के बाद, हम उपहार की दुकान के माध्यम से, और 1 पी.एम. के लिए लाइन से बाहर निकल गए। पहली सवार बड़े आकार का था। 2 बजे तक आस-पास और नए आटा जौ पर एक त्वरित दोपहर के भोजन के बाद, कोई रेखा नहीं थी इस सप्ताह के अंत में फ्लोरिडा जॉर्जिया लाइन, रास्कल फ्लैट्स और कीथ शहरी द्वारा लिनक में शीर्षक वाले शहर और कॉन्सर्ट में 2014 एसीएम पुरस्कारों के साथ इसे बदलना चाहिए। लैरा एडवर्ड्स, क्वाड में फ्रैंक मरिनोस लास वेगास के प्रतिभाशाली सितारों में से एक (वह टीना टर्नर और बैयंस चित्रित करता है), 1 पी.एम. में से एक था। टेलीकथॉल्डर्स, लेकिन यह उच्च रोलर पर उनकी दूसरी बार थी। एक कैसर्स एंटरटेनमेंट कर्मचारी के रूप में, एडवर्ड्स और अन्य लोगों ने सप्ताहांत में हाई रोलर की सवारी करने के लिए सार्वजनिक टिकटों को खोलने से पहले सार्वजनिक टिकटों के लिए मानार्थ टिकट प्राप्त किए मैं बहुत उत्साहित हूं, उन्होंने कहा। मैं इसे कुछ दिन पहले सवार कर रहा था, और यह बहुत आराम और इतनी सुंदर थी मैं फिर से कोशिश कर रहा हूँ मैं इसे जनता के साथ अनुभव करना चाहता हूं और उनकी प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहता हूं। मैं केवल इच्छा करता हूं कि मैं रात में जाऊं, लेकिन मेरे शो के साथ रात को शहर को देखने के लिए मुश्किल हो। तो इम पहली बार का लाभ उठा रहा है। यह एक खूबसूरत, सुंदर सवारी है जो कि हम यहां लास वेगास में हैं एडवर्ड्स, जो एक नारंगी उच्च रोलर टी-शर्ट पहने हुए थे, ने संक्षेप व्यक्त किया, सूओ ने अब रात में उच्च रोलर की सवारी करने के लिए वापसी की। डॉन चारेन्सी लास वेगास सन के कला और मनोरंजन के लिए वरिष्ठ संपादक हैं। रॉबिन लीच 50 से अधिक वर्षों के लिए एक पत्रकार रहे हैं और पिछले दशक में पाठकों को लास वेगास, दुनिया के प्रीमियर प्लैटिनम खेल का मैदान पर अंदरूनी स्कप देने के लिए खर्च कर चुके हैं। हाईज़ रोलर - लास वेगास 520 फीट व्यास के साथ, हाई रोलर दोनों लंदन के ग्रहण करते हैं नेत्र और सिंगापुर उड़ता लास वेगास बोलेवार्ड के उत्तरी और दक्षिणी समानांतर का सामना करते हुए, व्हील को एक पूर्ण क्रांति को पूरा करने में 30 मिनट लगते हैं और लास वेगास और पट्टी के व्यापक दृश्यों के साथ 28 ग्लास-अटैच किए गए केबिनों का आनंद लेते हैं। प्रत्येक गोलाकार केबिन केबिन के दोनों तरफ के बेंच के बीच और बहुत से फर्श की जगह के साथ 40 लोगों को पकड़ कर सकते हैं, लेकिन हम सोचते हैं कि आप खड़े होने और दृश्य की प्रशंसा करना चाहते हैं। टिकट की कीमतें वयस्कों (13) और युवा (4-12) के लिए हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमसे संपर्क करें 702-322-0593 या हाईरोलर कंट्रोलर कैसरर्स

No comments:

Post a Comment