Tuesday 28 November 2017

विदेशी मुद्रा सिग्मा एक समीक्षा


विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए समीक्षा - यह विशेषज्ञ सलाहकार आपको इतना पैसा बनाता है: 60 मुद्रा जोड़ी: कोई भी (EURUSD, GBPUSD, EURJPY और USDJPY का परीक्षण किया जाता है) समय सीमा: कोई भी (एम 15 का उपयोग करके) विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए समीक्षा - यह विशेषज्ञ सलाहकार आपको बहुत अधिक बनाता है मनी फॉरेक्स सिग्मा ईए लॉयड जॉनसन द्वारा बनाई गई एक अभिनव एफएक्स रोबोट है, जिसे सैकड़ों और सैकड़ों बार कार्रवाई में डाल दिया गया है, सफलतापूर्वक और फिर से असीमित लाभ का सृजन कर रहा है। यह एक व्यापारिक सॉफ्टवेयर है जो सभी पर किसी भी प्रयास करने की कोई जरूरत नहीं है। एक बार जब आप ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में चार्ट के साथ सॉफ्टवेयर संलग्न करते हैं, तो आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं होती। सिग्नल गणनाएं संकेतक और गणित पर आधारित हैं। नतीजतन, यह प्रणाली 90 से अधिक जीतने वाले ट्रेडों को देती है। यह विशेषज्ञ सलाहकार स्थापित करना बहुत आसान है, यद्यपि यदि आप चाहते हैं कि आप बदलना चाहते हैं या व्यापारिक मानदंडों में चुन सकते हैं तो आप इसे समस्याओं के बिना कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए सभी मुद्रा जोड़े के साथ काम कर सकता है लेकिन हम EURUSD, GBPUSD, EURJPY और USDJPY के लिए सेटिंग्स प्रदान करते हैं। यदि आप चाहें तो आप अपने द्वारा ईए के साथ आने वाली किसी भी मुद्रा युग्म के लिए सबसे अच्छी सेटिंग्स ढूंढ सकते हैं या बेहतर सेटिंग पा सकते हैं। यह भावनाओं, नकारात्मक परिस्थितियों या दैनिक शारीरिक मांगों को पूरा करने की आवश्यकता से भी प्रभावित नहीं होता है। यह केवल 100 बाजार मूल्यांकन और कार्यान्वयन के साथ क्रमादेशित काम करता है। विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए को पेशेवर व्यापारियों की एक विशेषज्ञ टीम द्वारा विकसित किया गया था, जो आपको विदेशी मुद्रा सिग्मा को सफल देखना चाहते हैं ईए - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ परिचित विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कम है और लाभ या हानि को संदर्भित करता है जो अलग-अलग विदेशी मुद्राओं के व्यापार द्वारा किया जाता है एक दूसरे के खिलाफ। विभिन्न अंतरराष्ट्रीय बाजारों के अध्ययन, भौगोलिक-राजनीतिक घटनाओं के कारण उन बाजारों पर असर पड़ता है और एक निश्चित अर्थव्यवस्था के स्थिरता के स्तर का विश्लेषण कारक होता है जो एक व्यापारी को यह तय करने में मदद करता है कि किस विदेशी मुद्रा को दूसरे के खिलाफ मजबूत करना है। व्यावसायिक और अनुभवी डीलरों के पास व्यापार के लिए छठी इशारा है, जो सिर्फ सही समय पर विदेशी मुद्राओं को खरीदने और बेचकर हजारों डॉलर कमाते हैं। वे अपनी कैपिटल का उपयोग मुद्रा को मजबूत करने के लिए कर रहे हैं जो मजबूत करने के लिए है और फिर इसे बेचते हैं जब यह अपनी संभावित पहुंचता है तकनीकी रूप से आसान लगता है, लेकिन विभिन्न कारकों को देखकर और सही समय पर अभिनय करना स्वाभाविक रूप से हर किसी के पास नहीं आते हैं। लेकिन जब आपकी मदद करने के लिए तकनीक है तो ऐसे आसान और आकर्षक अवसरों को क्यों बर्बाद करें। हाँ, कंप्यूटर whizzes वास्तव में इस बार किया है। विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए का उपयोग करें और गोल्ड इन्वेस्टमेंट सिग्मा ईए में अपने निवेश को चालू करें - फ़ेसबुक ट्रेडिंग रोबोटों के बारे में बिना किसी प्रयास के आसान पैसे से पहले विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए क्या है यह एक स्वचालित विदेशी मुद्रा रणनीति और क्रमादेशित विश्लेषणात्मक प्रणाली है जो आपको वापस बैठने की सुविधा देती है, बस आराम करें और बस एफएक्स ट्रेडिंग रोबोट की चालें देखें। मापदंडों, तराजू और आपके लेन-देन की सीमाएं आपके द्वारा प्रदान की गई हैं, रोबोट आपके लिए सभी लेनदेन को संभालने और प्रबंधित करता है। यह आपको अन्य महत्वपूर्ण मामलों पर भी अपनी ऊर्जा को ध्यान में रखते हुए नियंत्रण लेने की अनुमति देता है। विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए लाभकारी विनिमय अवसरों और हमले की तलाश में 245 पर कार्य करता है और जब लाभ की उम्मीद की जाती है इसलिए जब तक आप इसे बंद नहीं करते, आप एक एकल आकर्षक व्यापार विकल्प को याद नहीं करते हैं हमारे इंसानों के विपरीत, विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए भावनात्मक अस्थिरता से रहित नहीं है और यह पूरी तरह से गणनात्मक वातावरण में काम करेगा। विशेषज्ञ सलाहकार वास्तव में पल के निर्णय को नहीं बनायेगा, वास्तव में यह तथ्यों और आंकड़ों को संकलित करने जा रहा है और डर, आशंका और तनाव को रास्ते में नहीं आने दें। विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए - ट्रेडिंग लॉजिक, सेटअप और अन्य आवश्यकताएं के बारे में कुछ घंटों में विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए ट्रेड अगले कुछ घंटों या दिनों के लिए मूल्य निर्देश का विश्लेषण करती है और निर्धारण करता है इसके अलावा यह विशेषज्ञ सलाहकार आपको निर्दिष्ट जोखिमों और वांछनीय लाभप्रदता के साथ व्यापार करने की अनुमति देता है। व्यापार प्रणाली को लाभ होता है और हर दिन व्यापार खोलता है। विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए सभी मुद्रा जोड़े पर व्यापार के लिए डिज़ाइन किया गया है। टर्मिनल में न्यूनतम शेष राशि 1000 होनी चाहिए। इसका मतलब है कि अगर आप 1000 निवेश करने में सक्षम नहीं हैं, तो आप निवेश के साथ ही 10 या अधिक के निवेश के साथ प्रतिशत खाते खोल सकते हैं। जब आप यह विदेशी मुद्रा रोबोट खरीदते हैं तो आप एक समूह में शामिल हो रहे हैं। आप व्यापारियों के एक छोटे समूह का चयन कर रहे हैं, जिन्होंने तय किया है कि वे बदलाव के लिए तैयार हैं और विदेशी मुद्रा में बड़ी सफलता हासिल करने के लिए तैयार हैं। विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए में विफल होने की बहुत कम संभावनाएं हैं क्योंकि इस सॉफ़्टवेयर के रचनाकारों ने 90 से अधिक सफलता दर की गारंटी दी है और यह सत्यापित परिणाम भी प्रदान करेगा। स्टॉक मार्केट, रियल एस्टेट या कुछ दुनिया के सबसे बड़े निवेशकों की सलाह से भी इस विशेषज्ञ सलाहकार पर मेरा विश्वास है I विदेशी मुद्रा सिग्मा ईए अविश्वसनीय कीमत पर तुरन्त उपलब्ध है, अर्थात् केवल 60. तो अपनी कॉपी प्राप्त करने के लिए इंतजार न करें। फोर्ब्स की समीक्षा करें साइट I039ve विदेशी मुद्रा 21 के साथ भागीदार (प्रमोटरफैलेएलेट) रहा है I मैंने विदेशी मुद्रा 21 से अव्यवसायिक उपचार के कारण भागीदारी को छोड़ने का निर्णय लिया I039ve विदेशी मुद्रा 21 के साथ भागीदार (प्रमोटरफ़ैलीएलेट) रहा है मैंने विदेशी मुद्रा 21 से अव्यवसायिक उपचार के कारण भागीदारी को छोड़ने का निर्णय लिया मैंने 200 से ज्यादा तक की बिक्री की कुछ अच्छी रकम तैयार की थी, जिसमें कई लंबित कमीशन शामिल थे, जो लटक रहे थे। यह मुद्दा तब शुरू हुआ जब मैंने देखा कि लंबित कमीशन सामान्य से अधिक लटका रहे थे मैंने उन्हें इसके बारे में बताया और उन्होंने इसे सुलझाने का वादा किया। थोड़ी देर बाद यह हल हो गया था। बाद में अधिक बिक्री में आया और पहले से जमा हुआ और फिर से लंबित रहे। मैंने उन्हें 27 अप्रैल, 2016 को इस बारे में सूचित किया और उन्होंने कहा कि मेरे खाते पर आयोग की मंजूरी स्वत: से मैन्युअल रूप से बदल दी गई है क्योंकि मैं मुख्य रूप से फ्रीबी उपयोगकर्ताओं को रेफर करता हूं और अतीत में बड़ी संख्या में डुप्लिकेट था। मैंने उनसे कहा कि यह उपयोगकर्ताओं की पसंद तय करने की मेरी शक्ति में नहीं है और रेफरीड बिक्री के प्रसंस्करण में देरी के लिए जगह नहीं देनी चाहिए। उनकी प्रतिक्रिया के बाद भी कुछ भी नहीं किया गया था। सप्ताह पारित हुए और महीने के लिए कुछ भी नहीं किया गया था। इससे मुझे डर लगता था और इसलिए मैंने इस मुद्दे पर उन्हें कई ईमेल भेजे और कोई जवाब नहीं मिला। Whn वे स्काइप पर ऑनलाइन हैं मैं फोन किया और यह नहीं चुना गया था। बाद में 24 अगस्त, 2016 को मैंने स्काइपे पर उनसे एक संदेश भेजा और उन्हें एक ही मुद्दे के बारे में जानकारी दी और पूछा कि क्या मेरे साझेदारी खाते को बंद किया जा सकता है और मेरे लंबित और बकाया कमीशन जिनके उपचार मैं उनसे मिल रहा था, उनके कारण किया था। फिर मुझे उनसे एक संदेश मिला है कि मैं उनके ईमेल को बाढ़ रहा हूं और स्पैम के साथ स्काइप कर रहा हूं। जब तक कि मेरे कमीशन तक मेरा न्यूनतम भुगतान नहीं हो जाता, तब तक मेरे पास भुगतान नहीं किया जा सकता। मैंने उनसे समझाया कि मैं स्पैमिंग नहीं कर रहा था, बल्कि महीने के लिए चुप्पी के परिणामस्वरूप मुझे दर्शकों के लिए कई अनुरोध भेजना था। जवाब में उन्होंने मेरे खिलाफ बेपरवाह बयान दिया - मुझे एक कहानी टेलर कहकर और सब कुछ फिर उन्होंने कहा कि मेरा खाता बंद हो जाएगा और अगर कोई कमीशन लंबित है, तो उसी दिन मुझे भुगतान किया जाएगा। कुछ मिनट बाद उसने मुझे लिखा कि मिनट पेआउट राशि मेरे खाते में नहीं पहुंची थी यही कारण है कि वह अपना खाता बंद क्यों नहीं कर सकता (अन्यथा कमीशन खो जाएगा), लेकिन इसके बजाय मेरे खाते की स्थिति को सक्रिय से लंबित करने के लिए बदल दिया गया। मुझे यह भ्रामक है और निम्नलिखित पर अधिक समझ पाने के लिए एक ईमेल भेजा गया है: 1. चूंकि खाता लंबित मोड पर है, इसलिए वह रेफरल को अक्षम करेगा। उसने जवाब दिया कि खाता अक्षम है, लंबित मोड में नहीं। रेफ़रल अभी भी गिना जाएगा। यह इससे पहले की बातों से अलग है। 2. मैंने देखा कि मैं अब संबद्ध पैनल तक पहुंच नहीं पा रहा हूं। क्या यह लंबित मोड पर खाता स्थिति की वजह से है, उसने जवाब दिया कि मेरे अनुरोध के बाद उन्होंने खाते को अक्षम कर दिया है। सीपी पैनल सक्रिय सहबद्ध खातों के लिए केवल पहुंच योग्य है। इसका मतलब है कि मैं बिक्री और रेफरल को ट्रैक करने में सक्षम नहीं होगा। 3. अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण मैं03 9 (शेष और बकाया) को छोड़कर क्या खाता निकाल सकता हूं और खाते को बंद कर सकता हूं उन्होंने जवाब दिया कि जब कम से कम कमीशन का भुगतान किया जाता है निकासी की सीमा पर पहुंच गया है उपरोक्त प्रतिक्रिया से स्पष्ट रूप से पता चला है कि मैं एक गंभीर सुधार में था। उपर्युक्त के बावजूद, मैंने कभी भी अपने उत्पाद को बढ़ावा देने या विपणन नहीं किया है क्योंकि उन्होंने कहा कि मेरे पुनरावृत्ति अभी भी गिना जाएंगे और मुझे कम भुगतान करना होगा हालांकि मैं साझेदारी से बाहर निकलना चाहता था। सप्ताह के बाद मैं फिर से बिक्री और रेफरल ट्रैक कर सकता था क्योंकि मेरे पास संबद्ध पैनल तक पहुंच नहीं थी I मैंने अपने विक्रय को ट्रैक करने में सक्षम होने के लिए अपने खाते के पुनर्सक्रियकरण के लिए अनुरोध किया लेकिन कोई जवाब नहीं दिया। चूंकि कोई प्रतिक्रिया नहीं थी, इसलिए मैं उनसे मेरा बिक्री प्रदर्शन और कोई जवाब नहीं जानने का अनुरोध किया। मैंने बुला और कॉल करने की कोशिश की और कोई भी फोन को नहीं उठाता मैं कानूनी सलाह या अन्य नियामक सहायता पर विचार करने के बारे में सोचने लगा मैंने अपने फेसबुक पेज और फोरम पर सीधे संदेश भेजे और कोई जवाब नहीं दिया। उनकी जानबूझकर चुप्पी यह दिखती है कि जब तक मैं गलत नहीं करता तब तक उनके आयोगों के साथ दूर हो गए। यह अपेक्षा की जाती है कि फॉरेन 21 की तरह एक फर्म इस तरह से कार्य नहीं करनी चाहिए क्योंकि ग्राहकों और भागीदारों को हर समय दर्शकों को मिलना चाहिए। 23 जून, 2008 - कोई रेटिंग नहीं मैं वास्तव में लोगों को उनके ग्रिफिन 3.0 अल्टीमेट का काम करने के बारे में सुना था। चूंकि मैंने खरीदा था, उसने कभी भी एलएलएल में कोई भी ट्रेड नहीं लिया है। जरूरतों के समर्थन के लिए मुझे भी जवाब नहीं दिया गया है या बहुत धीमी उत्तर की समस्या का सामना करना पड़ा है क्या किसी ने कभी भी अपने याहू मैसेन्जर के माध्यम से समर्थन हासिल किया है क्योंकि वे हमेशा ऑफ़लाइन रहते हैं फिलहाल मेरा मुद्दा स्कैमिंग इन्वेस्टिगेशन पैनल के साथ है, जब मैंने इसे खरीदा था और उसके बाद कभी भी कोई व्यापार नहीं लिया। उन्होंने कहा है कि वे इसे ठीक कर देंगे और मुझे ग्रिफिन 3.0 अल्टीमेट दे दिए थे, जिसने ट्रेडों को नहीं लिया। मैं अपने उत्पादों के लिए एक उच्च संबंध रखने के लिए उपयोग करता हूं, लेकिन अब IM 90 अनिश्चित है। पिछले 3.0 संस्करण की तुलना में काफी बेहतर है। एक बहुत अच्छी प्रणाली, अगर आप नियमों का पालन करें यह समीक्षा ProFX 4.0 मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम के लिए है। मैं कई सालों के अनुभव के साथ एक अंश-टाइमर विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं। मैंने इस प्रणाली को सीधे विदेशी मुद्रा 21 वेबसाइट से खरीदा था। व्यापारिक नियम सरल हैं: 30 मिनट की समय सीमा पर 0900-1800 जीएमटी के बीच एक तीर की प्रतीक्षा करें। टेम्पलेट स्पष्ट रूप से गलत समय पर व्यापार से बचने के लिए प्रत्येक दिन ट्रेडिंग घंटे दिखाता है। जब एक तीर पेंट करता है, तो 4 घंटे की समय सीमा के रुझान की जांच करें। अगर 4-घंटे के चार्ट की प्रवृत्ति 30 मिनट की समय सीमा पर मौजूदा तीर से सहमत होती है, तो आप एक व्यापार दर्ज कर सकते हैं। किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम के साथ, प्रमुख समाचार घोषणाओं के समय के दौरान व्यापार में सावधान रहना। विदेशी मुद्रा की वेबसाइट पर, आप एफएक्स पल्स 4.0 नामक मुफ़्त न्यूज़ कैलेंडर डाउनलोड कर सकते हैं जो ग्यारह भाषाओं का समर्थन करता है और आपके चार्ट में अनुकूलित किया जा सकता है। प्रूफ 4.0 4.0 के लिए निकास नियम सरल हैं, पीडीएफ मैनुअल में दिए गए उदाहरण के साथ। आपके स्टॉप लॉस से पहले सबसे बुरे ट्रेडों से बाहर निकल सकता है, अगर आप नियमों का पालन करते हैं प्रणाली GBP अमरीकी डालर या यूरो अमरीकी डालर की तरह प्रमुख जोड़े के साथ सबसे अच्छा काम करती है, लेकिन निश्चित रूप से केवल एक जोड़े जोड़े तक सीमित नहीं है मेरे पास वर्तमान में चार चार्ट्स को लोड किया गया सिस्टम है प्रणाली तीरों को फिर से नहीं रंगती है, लेकिन आप केवल चार्ट पर सबसे हाल ही में यूपी और डाउन तीर देखेंगे। यदि आप एक का उपयोग करना चाहते हैं तो सिस्टम के साथ आने वाले विशेषज्ञ सलाहकार में अनुगामी रोक पैरामीटर है मैं अनुगामी स्टॉप का उपयोग नहीं करना चाहता इस प्रणाली का उपयोग करके मेरी सफलता बहुत अच्छी रही है। किसी भी अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की चाबी यह है कि प्रत्येक व्यापार पर आपके खाते में से 3 से ज्यादा जोखिम न हो। निजी तौर पर, मैं आपको 2 से ज्यादा खतरे का सुझाव देता हूं। यदि आप अपना जोखिम कम रखते हैं, तो आप अपने खाते को बिना उड़ाने के कुछ नुकसान के नीचे का सामना कर सकते हैं। लीविज़िज़िंग DEVIL और इसके कई व्यापारियों का पतन है। एक व्यापारी अधिक-पूर्ण हो सकता है जब एक पंक्ति में कई ट्रेडों विजेता होते हैं, लेकिन तब केवल एक खोने के व्यापार के साथ इसे खो देते हैं जब जोखिम बहुत अधिक होता है प्रफैक्स 4.0 में एक समस्या है: सिस्टम के लिए जोखिम निश्चित टैब का उपयोग करके या प्रतिशत का उपयोग करके इनपुट टैब के तहत सेट किया जा सकता है। दुर्भाग्य से, प्रतिशत सेटिंग काम नहीं करती। मैंने इस बग के बारे में एंड्रयू से संपर्क किया और उन्होंने सहमति जताई कि प्रतिशत जोखिम सेटिंग ठीक से काम नहीं कर रही है। एंड्रयू ने कहा कि वह निकट भविष्य में इस समस्या को ठीक करेंगे। इस समस्या के कारण मैंने एक स्टार को हटा दिया इसे ठीक करने के बाद, मैं यहां वापस लौट आता हूं और मेरी समीक्षा के लिए एक अपडेट पोस्ट करूँगा। कीमत प्रणाली के लिए सही है- सिर्फ 14 9। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो एक 7-दिन की वापसी नीति होती है। Ive वर्षों में बहुत सारे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों का परीक्षण किया, दोनों स्वतंत्र और भुगतान किया, और ProFX 4.0 सबसे अच्छे में से एक है। मैं कबूल करता हूं कि मैंने पुराने 3.0 संस्करण की कोशिश की, लेकिन रिफंड मिला। 4.0 संस्करण में कई बदलाव हैं और क्लीनर टेम्पलेट के साथ एक बेहतर व्यापार प्रणाली है। जब व्यापार की बात आती है तो सरल सबसे अच्छा होता है। त्रिपोली, लीबिया अरब जमारीरिया बहुत बुरा ग्राहक सेवा मैंने श्री एंड्रयू को एक ईमेल भेजकर उसे ईमेल भेजा कि अगर वे पेपैल का उपयोग करते हुए भुगतान नहीं कर सकें तो स्क्रिल भुगतान स्वीकार करते हैं, तो उन्होंने कुछ घंटों में जवाब दिया। इस बिंदु पर यह ठीक है लेकिन भुगतान प्राप्त होने के बाद, मैं 2 दिनों की प्रतीक्षा करता हूं और उनके पास कोई प्रतिक्रिया नहीं होती। स्काइप पर ऑनलाइन उनसे बात करें, वे ऑनलाइन भी हैं लेकिन कोई जवाब नहीं। उन्हें ईमेल भेजा, फिर कोई जवाब नहीं नौवें दिन के बाद, मैंने उन्हें स्काइपे संदेश भेजा था कि उन्हें एफपीए में उनके लिए एक बुरी समीक्षा लिखनी होगी, तो मुझे कुछ घंटों में उनका उत्तर मिला। मेरे खराब अनुभव के मुताबिक, मुझे अपने ईए का उपयोग करने या अपने ग्राहक सेवा पर भरोसा करने पर कोई भरोसा नहीं है अगर मुझे अपने लाइव ट्रेडिंग के दौरान उनकी तत्काल सहायता की आवश्यकता हो। यह मुझे मुझे जो मैंने भुगतान किया था, धनवापसी करने के लिए पूछने के लिए कहा, उन्होंने मुझे बताया Skrill भुगतान वापस नहीं हैं सभी सबूत उपलब्ध हैं कोई भी उन्हें देखना चाहता है मेरा मानना ​​है कि वे बिल्कुल विश्वसनीय नहीं हैं, बहुत खराब ग्राहक सेवा जो आप भरोसा नहीं कर सकते, और जैसा मैंने देखा है कि यहां के कई व्यापारियों को बिल्कुल खुश नहीं हैं। मुझे पता चला कि उनके पास 3.55 स्टार हैं। तुम कभी मार्शिंगेल से प्यार नहीं कर सकते अधिकांश मार्टिंगलेस के साथ, यह अच्छे परिणाम देता है जब तक कि यह तब तक नहीं होता है जब यह एक खाते को दिल नहीं देता। दो महीने के लिए दौड़ा और 37 ऊपर था। कैड खबर बाहर आ गई और बाहर ले गया और अधिक। मुझे लगता है कि यह सब पैसे खो देंगे। मेरे पास उनके प्रोफेक्स मैनुअल सिस्टम के पिछले संस्करण के साथ एक अच्छा अनुभव था स्वचालित संस्करण की प्रतीक्षा कर रहा है रीब्रांडिंग के बाद वे अधिक ठोस बने - इमो, विशेष रूप से स्वचालित और अर्ध स्वचालित सिस्टम की अपनी उत्पाद लाइन के साथ मैंने उत्पाद की समीक्षा करने के बाद शार्क 7 खरीदा और लाभ या मनी बैक गारंटी से मुकर गया। सिस्टम का उपयोग करने के बाद मैंने देखा कि इसके अब तक कम उत्पादक हैं, तो मैंने जो अन्य सिस्टम इस्तेमाल किए हैं और कुछ ट्रेड किए हैं उनमें से अधिकतर मुश्किल से भी टूट जाते हैं। मैंने परिणाम के साथ परिणामों से असंतोष व्यक्त किया और वेबसाइट पर दिए गए बिक्री ईमेल के समर्थन में अभी तक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है। इस समय मैं सिर्फ रिफंड चाहता हूं और पिछले दो हफ्तों में मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं के साथ 5 बार ईमेल किया है। मैं धोखा होने से इंकार कर रहा हूं इसलिए मुझे अपने व्यापारिक सॉफ्टवेयर में निवेश करने का एक तरीका मिल जाएगा I ईए शार्क ने कुछ भी नहीं किया है, लेकिन मुझे पैसे खो देते हैं, जब ईए सॉफ़्टवेयर के साथ लाइसेंस मान्यता समस्याओं के कारण इसे लगातार चल रहा है, ग्राहक सेवा कोई मदद नहीं वे सब कह सकते हैं कि रिबूट है। हारने और ब्रैकएवेन ट्रेडों में कुछ भी नहीं। यह अभी तक एक जीतने वाला व्यापार बनाने के लिए विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment