Saturday 11 November 2017

विदेशी मुद्रा विजेताओं और whiners


14 फरवरी, 2017 को क्रिस कुब्ला द्वारा लिखित यह पूर्वी सम्मेलन के संघर्ष के संघर्ष का एक झटका है, जो हवा के शहर में अपने संबंधित जहाजों को सही करने की कोशिश कर रहा है। टोरंटो रैप्टर्स सड़क पर हैं क्योंकि वे शिकागो बुल्स मंगलवार की रात को ले जाते हैं। टोरंटो चौथे क्वार्टर में पिघल गए और छह गेम में अपने चौथे नुकसान के लिए रविवार को घरों में पिस्टन को 102-101 से हार गए। शिकागो ने मिनेसोटा में रविवार को 117-8 9 की गिरावट के साथ एक तीसरे सीधा झटका मारने के बाद एक छह गेम सड़क यात्रा समाप्त कर दी। टीमों के बीच सभी समय की नियमित सीज़न श्रृंखला में बुल्स का 47-32 का फायदा होता है। शिकागो ने पिछली बार 10 बैठकें जीती हैं, जिसमें 7 जनवरी को पहले मैचअप में इस सीजन में घर पर 123-118 ओवरटाइम जीत भी शामिल है। Read more 13 फरवरी, 2017 को क्रिस कुबला द्वारा लिखी गई एक सम्मेलन और उनके प्लेऑफ के लिए एक लड़ाई 10 हजार झीलों में रहती है। क्लीवलैंड कैवलियर्स सड़क पर हैं क्योंकि वे मिनेसोटा टिम्बरविल्व्स मंगलवार की रात को लड़ाई करते हैं। क्लीवलैंड ने छह मैचों में पांचवें समय के लिए जीता, जिसमें 125-10 9 की नीग्स की शनिवार की रात को जीत मिली। मिनेसोटा रविवार को घर पर रविवार को बुल्स 117-89 की हार से सात बार सिर्फ दूसरी बार जीता। क्लीवलैंड ने सभी समय की नियमित सीज़न श्रृंखला में 34-18 का फायदा उठाया है। Cavaliers पिछले पांच matchups जीता है, 1 फरवरी को पहली बैठक में इस बैठक में 125-97 घर जीत सहित,। 1 फ़रवरी 13, 2017 मंगलवार की रात एनएचएल हॉकी कार्रवाई और वैंकूवर कन्ज पर युद्ध करेंगे पिट्सबर्ग, पीए में पीपीजी पेंट्स एरिना में पिट्सबर्ग पेंगुइन कैनक्स देर से संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वे भैंस पर एक अच्छा 4-2 सड़क जीतने में सफल रहे हैं, जबकि पेंगुइन एरिजोना के लिए एक चौंकाने वाला 4-3 ओटी सड़क नुकसान से दूर है। इस श्रृंखला में पिछले सात मैचों में ओवर 4-1-2 है। 13 फरवरी, 2017 को क्रिस कुबला द्वारा लिखित अधिक पढ़ें और बेहतर टीमों के लिए उम्मीद कर रहे टीमों के बीच एक अंतर-सम्मेलन मिलान। कोलोराडो हिमस्खलन मंगलवार की रात न्यू जर्सी शैतानों का सामना करने के लिए यात्रा करने की कोशिश करते हैं और जीत हासिल करते हैं कोलोराडो तीसरे सीधे गेम के लिए हार गए और आइलैंडर्स रविवार को 5-1 की सड़क के नुकसान के साथ उनके पिछले 10 प्रतियोगिताओं में आठवें स्थान पर हार गए। न्यू जर्सी के अपने दो गेम जीतने वाले स्ट्राइक को घर पर सैन होजेस के लिए 4-1 से हरा दिया था। कोलोराडो ने टीमों के बीच पिछले दस मीटिंगों में नौ जीत दर्ज की है। इसमें 14 जनवरी, 2016 को सबसे हालिया मैचअप में 3-0 की घरेलू जीत शामिल है। और पढ़ें एमईईटी के दौर 4 के विजेता नीचे आप बर्फ और फायर सीज़न के गोल 4 के विजेता पाएंगे जो सोमवार 20 वें और शुक्रवार 24 अप्रैल के बीच आयोजित किया गया था। 2015. कुल 1059 प्रतिभागियों इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा के बारे में पता लगाना, मैंने कभी अनुभव किए हैं सबसे बढ़िया चीजों में से एक है। यह एक वर्ष से अधिक रहा है और मैं अभी भी लगातार तरीकों से अध्ययन करता हूं कि मैं एक बेहतर व्यापारी भी हो सकता है। मैं हमेशा तकनीकी और मौलिक विश्लेषण के बारे में पढ़ता हूं और अपने आप को अच्छी तरह से जानकारी रखने के लिए आर्थिक समाचारों की निगरानी करता हूं। विदेशी मुद्रा में, मैं 2 राउंड में शामिल होने में सक्षम था। यह मुझे एशिया दौर में 1 जगह देने के लिए खुश करता है। यह प्रतियोगिता मुख्य रूप से दांव पर महान पुरस्कारों के कारण बहुत रोमांचक है एक प्रतिभागी के रूप में, मैं EURUSD और GBPAUD ट्रेडिंग में तकनीकी और मौलिक संकेतक दोनों का इस्तेमाल किया। विदेशी मुद्रा व्यापार पहले बहुत मुश्किल है, इसलिए आपको अपनी रणनीतियों को सचमुच मास्टर करने का प्रयास करना होगा। आप प्रतियोगिता में ऐसा करने में सक्षम होंगे 8 माह पहले सभी प्रतिभागियों के लिए शुभकामनाएँ, मुझे पता है कि कोई विदेशी मुद्रा के बारे में मुझे सिखाया तब से, मैं वित्तीय बाजार के मोड़ और मुड़ के सामने आ गया हूं। मेरे अनुभव के आधार पर, अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति के लिए बहुत ही जरूरी है कि आपको मार्गदर्शन करने के लिए अपना खुद का तकनीकी विश्लेषण होना चाहिए। निजी तौर पर, मैंने विदेशी मुद्रा बैंक के 5 राउंड में जीतने का प्रयास किया है सौभाग्य से, सभी प्रयासों के साथ, मैं दूसरी जगह जमीन में सक्षम था। प्रतियोगिता में, मैंने अपने व्यापार के लिए एक बहुत ही तकनीकी दृष्टिकोण का उपयोग किया। मेरे लिए, तकनीकी संकेतक सफल होने के लिए बहुत शक्तिशाली उपकरण हैं I डेमो पर तीन या चार महीने का कारोबार सचमुच भुगतान किया। इससे मेरी जीत की रणनीति के साथ आने में बहुत मदद मिली I जब मैं अपनी पिछली कंपनी में काम कर रहा था, तो मेरा एक संरक्षक मेरे लिए विदेशी मुद्रा की शुरुआत करता था और मैं उस पल के लिए बहुत आभारी हूं। मेरा मानना ​​है कि धैर्य रखने और लालची नहीं होने से एक व्यापारी को बहुत दूर मिलेगा। व्यापार में एक नौसिखिया के रूप में, मैं आमतौर पर यूट्यूब वीडियो देखता हूं और बड़ी आर्थिक घटनाओं के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का पालन करता हूं। विदेशी मुद्रा में, मैंने EURUSD और EURCAD का कारोबार किया था मैं यूरो जोड़े को व्यापार पसंद करता हूं मैं अत्यधिक आपके संसाधनों को अधिकतम करने की अनुशंसा करता हूं, यहां बहुत सारे वीडियो और लेख हैं जो आपको अधिक लाभदायक व्यापारी बनने में बहुत मदद करेंगे। यह मेरी पहली जीत है मैं पांच साल पहले पैसे कमाने के लिए बेहतर तरीके तलाश रहा था। जब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार पर ठोकर खाई थी, मेरे लिए, हर व्यापारी के लिए महत्वपूर्ण whatrsquos आत्म नियंत्रण है। मैं मज़े के लिए फॉरेक्सबॉल में शामिल हो गया मैं तकनीकी और मौलिक संकेतकों दोनों पर भरोसा कर रहा हूं, मेरे व्यक्तिगत अंतर्ज्ञान के साथ कुछ पाठ्यक्रम भी। दिलचस्प है, मैं उस समय की थोड़ी सी अवधि में कुछ पैसे बनाने में सक्षम था। इससे मुझे जो मैंने हासिल किया है पर इतना गर्व महसूस करता है। प्रतियोगियों के लिए, आपके निर्णय लेने की गति बहुत महत्वपूर्ण है। हमेशा के लिए, हमेशा याद रखें कि: कभी नहीं, कभी नहीं जीतने वाले और जीतने वाले कभी भी नहीं। Rdquo 2010 में, मैंने इंटरनेट पर एक ब्रोक्रेस्क्वो विज्ञापन देखा था। मैंने अपने व्यापारिक मंच की कोशिश की विदेशी मुद्रा के बारे में मुझे ये पता चला है मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब व्यापार आपके व्यापार की योजना बना रहा है और उस योजना को लगातार क्रियान्वित करता है एक कोशिश और परीक्षण धन प्रबंधन रणनीति का प्रयोग सफलता का मार्ग है। अपने आप को वित्तीय बाजार में अद्यतन रखने के लिए, मैं अक्सर व्यापारिक सेमिनारों में भाग लेता हूं एक व्यापारी के रूप में मेरा आदर्श हमेशा रहा है: आपके व्यापार को अपना प्लान करें और अपनी योजना का व्यापार करें.दूसरे मैं 29 राउंड में यह दृष्टिकोण था जो मैंने विदेशी मुद्रा में भाग लिया था। फॉरेस्टबॉल में, मैंने मूल्य लड़ाई स्विंग ट्रेडिंग रणनीति के साथ मेरी रणनीति का इस्तेमाल किया। मैं सामान्य से थोड़ा अधिक आक्रामक था। मैंने उनके अस्थिरता के कारण GBPAUD, GBPNZD और GBPJPY कारोबार किया था मैंने मौलिक आंकड़ों का इस्तेमाल कभी नहीं किया मुझे विश्वास है कि मैं एक बहुत तकनीकी व्यापारी हूं व्यापार की दुनिया में मेरा अनुभव 2009 में शुरू हुआ। मुझे हमेशा वित्तीय बाजार पसंद है क्योंकि इससे आप व्यापार में अपनी क्षमता विकसित कर सकते हैं। मेरे लिए सफलता का रहस्य 100 अनुशासन और जुनून है जो आप करते हैं। मैं हमेशा व्यापारियों के बारे में सफल व्यापारियों और लेखों की जीवनी पढ़ता हूं। कई बार, कई रणनीतियों का उपयोग करते हुए, मैंने विदेशी मुद्रा में भाग लिया है मुझे लगता है कि इस प्रतियोगिता में शामिल होने से दुनिया के विभिन्न व्यापारियों के बीच कौशल और रणनीतियों का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका है। यह अन्य प्रतियोगिताओं से अलग है क्योंकि इसकी पारदर्शिता, इसके पुरस्कार, और इसकी प्रतिष्ठा मेरी विदेशी मुद्रा रणनीति मेरी सामान्य रणनीति से ज्यादा आक्रामक है स्टॉप लॉस और प्रॉफिट के मेरे निर्धारित मापदंडों को संशोधित और अनुकूलित किया गया है Iveve सीखा है कि इस प्रकार की प्रतियोगिता में बाजार में प्रवेश करने के लिए सही पल का चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है। आपको बस शामिल रहना होगा और अंत तक प्रयास करना जारी रखना होगा। फ़ॉरेस्टबॉल प्रतियोगिता में मेरा अनुभव यह है कि मैं मूविंग एवरेज का अनुसरण करता हूं। इस रणनीति ने मुझे बहुत खुश किया मैंने व्यापार किया और जोखिम वाले जोखिम पर ले लिया। मैंने फैसला किया कि समय के साथ घूमने का समय मैं खरीद सकता था, और व्यापार अच्छी तरह से मुझे 1 जगह लाने के लिए पर्याप्त लाभ दे रहा था। यह मैं जीता छठी बार है मैं वास्तव में एक रोल पर I39m लगता है नहीं तो असली पैसे के साथ, माफ करना। पिछली बार मैंने वही किया मुझे खेलों में रणनीतियों के बारे में सोचना पसंद है, चेकर्स, शतरंज, बैकगैमौन, पोकर के साथ शुरू करना और मैं इन रणनीतियों को वित्तीय बाजारों में लागू करता हूं। मेरे खाली समय में, मैं मेटा ट्रेडर 4 के लिए शतरंज रोबोट या संकेतक खेलता हूं। व्यापार के कई सूक्ष्म तरीके हैं क्योंकि व्यापारियों के पास है व्यापार के लिए कोई सही या गलत तरीका नहीं है केवल एक लाभ-निर्माण व्यापार या हानि बनाने का व्यापार होता है। वॉरेन बफेट कहता है कि व्यापार में दो नियम हैं: नियम 1: कभी पैसे नहीं खोना। नियम 2: नियम 1 याद रखें। अपने कंप्यूटर पर एक नोट छड़ी करें जो आपको अक्सर छोटे नुकसान को कम करने के लिए याद दिलाता है - बड़े नुकसान की प्रतीक्षा नहीं करें। मैं 2 साल के लिए व्यापार कर रहा हूं, लेकिन शुरू में मुझे आर्थिक समाचार से विदेशी मुद्रा के बारे में पता चला था। सबसे पहले, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि समाचार क्या हैं। हालांकि, बहुत जिज्ञासा के साथ, मैंने इंटरनेट पर उनके बारे में खोज की और विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में किताबें और लेख ढूंढने में सक्षम था। मेरी राय में, एक व्यापारी सफल होने के लिए अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण है इसके साथ, मैंने पहले से ही 10 बार के लिए विदेशी मुद्रा में भाग लिया है प्रतियोगिता में, मैं बोलिंगर बैंड और कैंडेलेस्टिक पैटर्न का इस्तेमाल किया। मैंने वित्तीय साधन के रूप में GBPJPY का उपयोग करके तकनीकी व्यापार का अभ्यास किया। मैं व्यापार के दौरान सभी को धैर्य और आत्म-नियंत्रण रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। विदेशी मुद्रा में भाग न लें, सिर्फ जानने के लिए इसके बारे में पुरस्कार जीतने के लिए। यदि आप किसी विषय के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप infoforexball या हमारे फेसबुक पेज पर एक विषय के लिए अनुरोध कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment