Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा - ea - उत्क्रमण


विदेशी मुद्रा कोई पुनरावृत्ति उलटा संकेतक कृपया ध्यान रखें कि कौन सा विदेशी मुद्रा कोई दोहराव नहीं करेगा उत्क्रमण संकेतक एम 5 समय-सीमा पर सबसे अच्छा पथ प्रदर्शित नहीं कर रहा है। एम 5 समय-सीमा पर यह केवल वास्तविक 8220message8221 प्रदर्शित कर रहा है जो 8220 के कुछ निश्चित रूप से 8221 पर जा रहा है यद्यपि खरीद या यहां तक ​​कि बाजार के संबंध में वास्तविक पथ नहीं है हमने कई हफ्तों में हर एक दिन का प्रयास किया, ताकि वास्तविक डेटा 8217 के हो। मुफ़्त के लिए एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें संभव है कि यह विशेष संकेतक महानतम समय सीमा (डी 1 या डब्ल्यू 1) के लिए बेहद महान है। हालांकि एम 5 के संबंध में नहीं साथ ही साथ एम 15 और एम 30 को एम 5 के साथ सटीक समान होना चाहिए। विदेशी मुद्रा निश्चित रूप से कोई दोहराव नहीं उलट उत्परिवर्तन संकेतक अत्यंत महान संकेतक है। हालांकि यह 8217 महत्वपूर्ण है कि इसका उपयोग करने के साथ-साथ एफआईबीओ या यहां तक ​​कि कई अन्य। I5217m इस संकेतक का उपयोग करके एम 5 समय-सीमा के साथ-साथ फ़िबू (मुख्य रूप से पिवोट्स)। और उदाहरण के लिए जब हम इंडस्ट्री इंडस्ट्रीज एससीएचएफ़ हमने लगभग सभी चार बड़ी कंपनियों का ग्राफ बस पैक किया, जिसमें वे वीक्यू संकेतक ने वास्तविक पथ को बदल दिया। यह मुद्दा (एम 5 समय-सीमा पर अभी) हो सकता है: हम महान रिश्तेदार होना चाहिए जो कि हम सभी के भीतर और इतनी बड़ी लागत गति को प्रदर्शित करेंगे। केवल एक थरथरानवाला न्यूज़ऑसिलेटर सूचक Doesn8217t हालांकि पाया जा सकता है। न ही वाणिज्यिक, न तो मुफ्त में 1। अन्य देखा गया है कि रिवर्सल इंडिकेटर के बिना रिटेनल रिटर्न के लिए सबसे अच्छा कोई रिसाव रिवर्सल इंडिकेटर विदेशी मुद्रा रिवर्सल इंडिकेटर की समीक्षा की गई है। 3 बार रिवर्सल इंडिकेटर फ्री रिवर्सल इंडिकेटर एमटी 4 इंडिकेटर फॉरेक्स पॉइंट रिवर्सल नहीं रेसेंट मोमबत्ती स्टिक इंडिकेटर एमके 4 नो पेंटिविंग रिवर्सल एम 4 रिवर्सल बैंड एफपीएस रिवर्सल बैंड एमक्यू 4 एफपीएस रिवर्सल बैंड फॉरेक्स रिवर्सल एमटी 4 फॉरेक्स रिवर्सल फॉरेक्स मार्केट रिवर्सल डायरेक्टर फॉरेक्स एम 5 इंडिकेटर सर्वश्रेष्ठ रिवर्सल इंडिकेटर एमटी 4 के लिए सबसे अच्छा रिवर्सल इंडिकेटर नहीं पुनर्रचना प्वाइंट रिवर्सल एमटी 4 इंडिकेटर रिटर्न नहीं एमटी 4 सूचक पोस्ट नेविगेशन एमटी 4-लेवल स्टॉप रिवर्सल ईए वेल, आज आपका भाग्यशाली दिन है I सप्ताहांत में इस सूचक के लिए ईए को समाप्त करने के लिए बस हुआ। आपके द्वारा पोस्ट किए गए LevelStop-रिवर्स का संस्करण वास्तव में पुराना है और समस्याएं हैं I Ive यहाँ जोड़ा संस्करण नवीनतम मैं मिल सकता है। ईए भी संलग्न है। Ive केवल एच 1 समय सीमा पर EURUSD पर इसका परीक्षण किया। यह लाभदायक है, लेकिन बहुत अच्छा नहीं है इसके बारे में अच्छी बात यह है कि इसमें सकारात्मक उम्मीद है, इसलिए रुझान को छानने या समय फ़िल्टर करने के साथ इसमें सुधार करना संभव है। तुम्हें ड्रिल पता है। EA को विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में कॉपी करें। संकेतक को विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में कॉपी करें। मेटाट्रेडर को पुनरारंभ करें मैंने ज़िप फ़ाइल में बैकटेस्ट परिणाम भी संलग्न किए हैं। यहां मेरे ईए के टिप्पणी अनुभाग से एक कॉपी पेस्ट है: यह एक ईए है जो ब्रूस हेलस्ट्रॉम द्वारा लिखित levelStop-रिवर्स इंडिकेटर का उपयोग करता है। यह मूल स्टॉप-रिवर्स सिस्टम नियमों की मूलभूत व्याख्या को लागू करता है जैसा कि मूल वीटी सिस्टम स्क्रिप्ट द्वारा निर्दिष्ट किया गया है। मूल वीटी सिस्टम सेटिंग्स को इस ईए (एटीआर अवधि और एटीआर चिकनाई 14 और एटीआर मल्टीप्लायर 2.824) में चूक के रूप में कब्जा कर लिया गया है। यह सख्त व्याख्या का अर्थ है कि ईए केवल एक व्यापार खोलता है, जब पिछला स्टॉप कीमत के दूसरी तरफ फ्लिप जाता है वर्तमान समय में बनने वाली पट्टी पर अनुगामी रोक वास्तविक समय में आगे पीछे हो सकती है, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा सकता है। ईए केवल पट्टी के बंद होने के बाद बार खोलने पर व्यापार को खोलता है। जाहिर है यह इस पर सुधार हो सकता है, लेकिन मेरा लक्ष्य यह है कि सबसे अच्छा दस्तावेज को लागू करना है। बुलियन पैरामीटर डंबट्रेड्रायल्स का मतलब इस सख्त व्याख्या के अनुसार व्यापार करना है। वर्तमान में केवल डंबट्रेड रेलस्टार लागू किया गया है। भविष्य के संस्करण में सिस्टम के प्रदर्शन में सुधार के लिए फ़िल्टरिंग के साथ एक बेहतर व्याख्या की जाएगी। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ EURUSD H1 पर सकारात्मक उम्मीद है। ईए की ज़रूरत है संस्करण v2.0 संकेतक से मिलान करने के लिए संकेतक stevegee58: ठीक है, आज तुम्हारा भाग्यशाली दिन है कि मैं अभी सप्ताह के अंत में इस सूचक के लिए ईए को खत्म करने के लिए बुलियन पैरामीटर डंबट्रेड नियम इस सख्त व्याख्या के अनुसार व्यापार करने के लिए है। वर्तमान में केवल डंबट्रेड रेलस्टार लागू किया गया है। सिस्टम के प्रदर्शन में सुधार के लिए एक भावी संस्करण फ़िल्टरिंग के साथ बेहतर व्याख्या पेश करेगा। इस ईए को डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ EURUSD H1 पर सकारात्मक उम्मीद है। मैं ईए चला गया और एक त्रुटि संदेश मिला फ़ाइल नहीं खोल सकता सी: प्रोग्राम फ़ाइलें FXDD - Demo5expertsindicatorsLevelStop-reverse. ex4 पर EURUSD, एच 1 मैं कोड के अंदर देखा और उसके पुराने सूचक की तलाश में। ईए को नए संस्करण के संकेतक से मिलान करने के लिए परिवर्तित करने की आवश्यकता है सूचक का नाम बदलें: पुनः कंपाइल और यह ठीक काम करता है (मैंने अभी तक किसी भी सेटिंग का परीक्षण नहीं किया)। हहा साझा करने के लिए धन्यवाद, इसके बारे में क्षमा करें इसके ईए में कोड को बदलने के बजाय संकेतक का नाम बदलने के लिए आसान है यह स्तर बंद करो रिवर्स चीज़ी मेरे दिमाग के पीछे वर्षों से रहा है, क्योंकि मैंने पहले इसे VTSystems वेब साइट पर पहले देखा था। मैं बहुत ज्यादा एक नोओब था और यह पहली स्वचालित प्रणाली आईडी थी, जिसे देखा गया था कि सकारात्मक उम्मीद थी। तो मेरे लिए यह एक मजेदार अन्वेषण है आपकी मदद के लिए धन्यवाद कली यह सभी लाभदायक से अधिक है मुझे लगता है कि यह चाल प्रवृत्ति का लाभ लेना है वहाँ हमेशा drawdown होने जा रहा है प्रवृत्ति को ध्यान देने की आवश्यकता है। मेरी सिफारिश मुनाफे को अधिकतम करने के लिए प्रवृत्ति के दौरान बहुत सारे जोड़ना है सूचक के बारे में अच्छी बात यह है कि यह आपको भारी नुकसान के बिना खोने के कारोबार से बाहर निकाल लेगा। इसलिए यदि सिस्टम संपूर्ण लाभदायक है, तो हम कम से कम विप्सॉज़ पर ध्यान दे सकते हैं Wipsaw लाभ की शुरुआत है। एक तरह से मैं चार्ट प्रदान की और बहुत कुछ जोड़ा जाना चाहिए जब चक्कर। ध्यान दें, जब कीमत एक ब्रेक के कारण नीचे जाती है हम मूल्य आंदोलन का लाभ उठा सकते हैं तब बेचते हैं जब हम परावर्तन संकेत प्राप्त करते हैं। अगर यह कोडित किया जा सकता है जो भयानक होगा यह एटीआर सूचक बहुत बढ़िया है क्योंकि मैं एक अनुयायी अनुयायी हूँ और कुछ नहीं। सच प्रवृत्ति से पहले लिया गया wipsaw सूचना। ध्यान दें कि यदि हम इस प्रवृत्ति के लिए बहुत कुछ जोड़ते हैं तो हम कितना बनाते। यह मायने नहीं रखता कि हम हाथ से पहले क्या खो चुके होंगे क्योंकि हम लाभ में होंगे। यह वही है जो नीचे चलने वाला है। क्या आपके नियमों के बारे में कोई सुझाव है कि कितना जोड़ना और जब हम एक पिरामिड स्कीम के अनुसार जोड़ते हैं, तो शुरुआती तौर पर 1 लॉट के साथ खुलता है, फिर उत्तरोत्तर अनुपात का उपयोग करके थोड़ी मात्रा में जोड़ें। उदाहरण के लिए 0.7 आईटीडी 1, 0.7, 0.4 9, 0.34, 0.24, इत्यादि का अनुपात का उपयोग करना। चूंकि स्ट्रेवरवर्स की दूरी एटीआर के एक बहु द्वारा गणना की जाती है, इसलिए इसे एटीआर पर आधारित अंतराल पर भी जोड़ने का अर्थ होगा। Im बस यहाँ विचारों के आसपास फेंक एक चीज आईडी से बचाना है स्केलिंग या मार्शिंग करना। मैं मानता हूं कि जीतने वाली स्थिति (रिवर्स स्केलिंग) को जोड़ना इसके साथ जाने का तरीका है। ठंडा। मैं इस ईए का प्रयोग भी करूँगा और मैन्युअल रूप से इंडेक्स ट्रेड भी करूँगा ताकि मैं किसी भी प्रवृत्ति को विकसित कर सकूं जो विकसित होती है। पढ़ने के लिए एक महान पुस्तक रुझान निम्नलिखित के बाद संदर्भ के लिए Micahel Covel द्वारा रुझान है ईए में संशोधित संकेतक नाम stevegee58: ईए हालांकि। यह स्तर बंद करो रिवर्स चीज़ी मेरे दिमाग के पीछे वर्षों से रहा है, क्योंकि मैंने पहले इसे VTSystems वेब साइट पर पहले देखा था। मैं बहुत ज्यादा एक नोओब था और यह पहली स्वचालित प्रणाली आईडी थी, जिसे देखा गया था कि सकारात्मक उम्मीद थी। तो मेरे लिए यह एक मजेदार अन्वेषण है कोई क्षमायाचना की आवश्यकता नहीं साझाकरण की सराहना की जाती है और मजेदार अन्वेषण का हिस्सा है इसलिए मैं यह भी संकेतक का नाम बदलने के साथ करता हूं। मुझे लगता है कि v2.0 का पिछले संस्करण में सुधार हुआ है, और अन्य लोग अन्य उपयोगों के लिए मूल का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए मैं भविष्य में भ्रम को रोकने के लिए संकेतक को वही v2.0 नाम छोड़ने का सुझाव दूंगा। और यह अतिरिक्त निर्देशों को समाप्त करने के लिए कुछ नाम बदलने के लिए इसे भी काम करता है इसे ठीक करने में सहायता के लिए मैंने आगे बढ़कर ईए में v2.0 में सूचक का नाम बदल दिया और ईए को नाम TEMP (कोई भ्रामक संस्करण परिवर्तन नहीं) के साथ सहेजा। आप इसे ठीक से सुनिश्चित करने के लिए इसका परीक्षण कर सकते हैं, फिर इसे मूल नाम पर वापस बदल सकते हैं, अपनी पोस्ट संपादित कर सकते हैं और इस संशोधित संस्करण के साथ पहले ईए को प्रतिस्थापित कर सकते हैं, इसलिए यह आपके संदेश को v2.0 सूचक के साथ जुड़ा रहता है। यह एक अच्छी संदेश के साथ एक पोस्ट में सभी अच्छी तरह से एक साथ रखता है जिस तरह से बाद के पदों को पढ़ने वाले लोगों को सबसे हाल के संस्करण को खोजने के लिए आगे पीछे जाना पड़ता है या कुछ नाम बदलने के बारे में उलझन में पड़ना पड़ता है और फिर मैं इस पोस्ट को हटा सकता हूं ताकि लोगों को सुधार के बारे में पढ़ना अनमोल समय न दें जो पहले से सही हो गए हैं। फिर से, साझा करने के लिए धन्यवाद और ऐसा लगता है कि लोग पहले से ही इसके साथ मजा ले रहे हैं कोई माफी नहीं जरूरी है साझाकरण की सराहना की जाती है और मजेदार अन्वेषण का हिस्सा है इसलिए मैं यह भी संकेतक का नाम बदलने के साथ करता हूं। मुझे लगता है कि v2.0 का पिछले संस्करण में सुधार हुआ है, और अन्य लोग अन्य उपयोगों के लिए मूल का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए मैं भविष्य में भ्रम को रोकने के लिए संकेतक को वही v2.0 नाम छोड़ने का सुझाव दूंगा। और यह अतिरिक्त निर्देशों को समाप्त करने के लिए कुछ नाम बदलने के लिए इसे भी काम करता है इसे ठीक करने में सहायता के लिए मैंने आगे बढ़कर ईए में v2.0 में सूचक का नाम बदल दिया और ईए को नाम TEMP (कोई भ्रामक संस्करण परिवर्तन नहीं) के साथ सहेजा। आप इसे ठीक से सुनिश्चित करने के लिए इसका परीक्षण कर सकते हैं, फिर इसे मूल नाम पर वापस बदल सकते हैं, अपनी पोस्ट संपादित कर सकते हैं और इस संशोधित संस्करण के साथ पहले ईए को प्रतिस्थापित कर सकते हैं, इसलिए यह आपके संदेश को v2.0 सूचक के साथ जुड़ा रहता है। यह एक अच्छी संदेश के साथ एक पोस्ट में सभी अच्छी तरह से एक साथ रखता है जिस तरह से बाद के पदों को पढ़ने वाले लोगों को सबसे हाल के संस्करण को खोजने के लिए आगे पीछे जाना पड़ता है या कुछ नाम बदलने के बारे में उलझन में पड़ना पड़ता है और फिर मैं इस पोस्ट को हटा सकता हूं ताकि लोगों को सुधार के बारे में पढ़ना अनमोल समय न दें जो पहले से सही हो गए हैं। फिर से, साझा करने के लिए धन्यवाद और ऐसा लगता है कि लोग पहले से ही मजा ले रहे हैं यह क्या ईए को अतिरिक्त समय फिल्टर के साथ है, मेरा अनुमान है कि मेरा अगला सवाल यह है कि सबसे अच्छा समय-समय पर फ़्रेम क्या है, मैंने ईए को बदल दिया है इसलिए यह लेवल स्टेप-रिवर्स 2 नामक सूचक का उपयोग करता है। 0। यदि आप चाहें तो टाइम फिल्टर चालू करने के लिए मैंने एक उपयोगकर्ता सेटैलेट फ्लैग भी जोड़ा है यह करने के लिए डिफ़ॉल्ट मैंने अनुभव किया है कि 1000 से 1800 GMT EURUSD के लिए सबसे अच्छा है। एक तरह से यह समझ में आता है क्योंकि यह लंदन और न्यूयॉर्क के सामान्य व्यापारिक घंटों के दौरान है। JPY जोड़े को शायद एशियाई घंटे के लिए फ़िल्टर की आवश्यकता होगी वैसे भी कई प्रवृत्ति के दौरान बहुत सारे खुले हैं या मैन्युअल ट्रेडिंग के लिए कुछ बचा है veritech6: धन्यवाद स्टीव इसके अलावा वैसे भी कई सारे प्रवृत्ति के दौरान खुले हैं या यह है कि मैन्युअल ट्रेडिंग के लिए कुछ बचा है। अभी ईए केवल एक समय में एक स्थान खोलता है। मुझे अभी तक जोड़ने के लिए एक योजना पर अभी भी बसा हुआ है।

No comments:

Post a Comment